How to Hack Android Phone to Another Phone

अगर अगर किसी का Android Phone हैक करना चाहते है तो आप हम हमेशा सोचते है की हमें हैकिंग आना चाहिए, लेकिन आज हम आपको बिना किस हैकिंग के आये ही आप किसी के भी एंड्राइड फ़ोन को हैक कर सकते है! आप उसके फ़ोन के सभी चीजो को एक्सेस आर सकते है, आप उसके फ़ोन पर भी देख सकते है की अपने फ़ोन पर क्या कर रहा है ! यानी की आप उसके फ़ोन को अपने फ़ोन पर Mirror कर सकते है! वह बन्दा अपने फ़ोन पर जो कुछ भी करेगा वो आपको अपने फ़ोन पर दिखेगा ! to आइये जानते है की कैसे आप किसी के भी Android Phone को हैक करेंगे !

यह एक प्रकार से मोबाइल mirroring होती है, इसमें आप उसके फ़ोन पर हो रहे सारे एक्टिविटी को अपने मोबाइल पर देख सकते है, और उसे कुछ भी पता नही चलने वाला है! इससे आप अपने बच्चो के फ़ोन को, अपनी दोस्त / गर्लफ्रेंड के फ़ोन पर नजर रख सकते है! इसमें उसे आप बिना बताये ये काम कर सकते है!

फ़ोन को कैसे हैक करे

हम यह सिर्फ एंड्राइड फ़ोन में ही कर सकते है, इसे आप Apple या फिर किसी और OS के पर चल रहे फ़ोन को हैक नही कर सकते है! हम यह काम एक एप्लीकेशन की मदद से करते है! यह एप्लीकेशन एंड्राइड पर चलती है, यह एप्लीकेशन आपको Play Store पर नही मिलेगी, लेकिन आप इसे यहा से Download कर सकते है! यह 25 MB का Application है, इसे इंस्टाल करने के लिए आपके फ़ोन में कम से कम 100 MB से ज्यादा का स्पेस होना चाहिए आप तभी इस एप्लीकेशन का मजा ले पाएंगे !

आप हमारे बताये गये स्टेप को फॉलो करके आप आसानी से किसी का भी फ़ोन अपने कब्जे में कर सकते है.

>> सबसे पहले आपको हमारे बताये गये एप्लीकेशन को Download करना है, जिसका Link मैंने ऊपर में दिया है, आपको उसे Download करके उसके Android Phone में इनस्टॉल करना होगा, आप जिसका फ़ोन को Hack करना चाहते है, लेकिन उसको पता नही चलेगा की, उसके फ़ोन में कोई जासूसी करने वाला एप्लीकेशन भी इंस्टाल है, लेकिन आपको इसके लिए कुछ सेटिंग करनी होगी, जिसके बारे में हम आपको आगे बतायेंगे !

Application Layout

>> यह एप्लीकेशन उसके फ़ोन में Play Service के नाम से इंस्टाल होगा , जिससे उसे बिलकुल भी शक नही होगा ! इसके बाद आपको इसमें कुछ सेटिंग करनी होती है, ताकि इसका पता उसे कभी भी ना चल सके !

>> आप जब एप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो यह एप्लीकेशन आपके कुछ परमिशन मांगेगा , आपको सभी Allow कर देना है, ताकि यह एप्लीकेशन आपको सभी चीजो का एक्सेस दे सकते,

>> उसके बाद आपको एप्लीकेशन के अंदर में Setting में जाकर Controls Button को Disable करना होता है, और उसके बाद आपको Notification Setting में जाकर आप उसके Notification को बंद कर दे ! इससे एप्लीकेशन के अंदर में आने वाले किसी भी प्रकार के मेसेज उसे ना दिखे !

setting

ये सभी काम पूरा करने के बाद अब आपका एप्लीकेशन तैयार है आप उस फ़ोन पर हो रहे सभी एक्टिविटी को किसी भी फ़ोन पर देख सकते है ! इसके लिए आपको Chrome Browser की जरुरत पड़ेगी , अगर आपके फ़ोन में यह Browser नही है तो आप इसे Install कर ले! इसके बाद आपको उसके फ़ोन के Application को ओपन करना है और Web browser को सेलेक्ट करना है,

web browser

उसमे दिए गये Link को Copy करना है! और उसे बाद उसे अपने Android Phone में भेज लेना है ताकि आप उस Link की मदद से उसके फ़ोन पर हो एक्टिविटी को देख सकते है!

Copy Link

उसके बाद उस Link को अपने फ़ोन के Browser में कॉपी पेस्ट करना है और उसे ओपन करना है , उसके बाद उसके फ़ोन पर हो रहे सारे एक्टिविटी को अपने फ़ोन पर देख सकते है!

डिस्क्लेमर :- इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप गलत काम के लिए कभी मत करे, मैंने यह सिर्फ आप सभी के जानकारी के लिए बताया है, इसे आप सही तरीके से इस्तेमाल कर सकते है!