Ketu Mantra Pdf Download in Hindi (Latest)

Ketu Mantra को आप यदि डाउनलोड करना चाहते है तो आप हमारे इस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है ! तथा आप हमारे इस वेबसाइट से Ketu Mantra के बारे में विस्तृत जानकारी ले सकते है !

ईश्वर ने आपको एक बड़ी शक्ति है सही कार्य में करते हैं या गलत कार्य में करते हैं ! अगर आप इसका उपयोग सही कार्य में करते हैं तो सुख समृद्धि मान सम्मान जीवन के हर क्षेत्र में तरक्की प्राप्त कर सकते हैं ! अगर इसका उपयोग गलत कामों में करते हैं शत्रु की संख्या में बढ़ोतरी , तनाव लड़ाई झगड़ा धन की बर्बादी रोजगार की समस्या इन समस्याओं का आपको सामना करना पड़ सकता है ! और ऐसे ही कई सारा समस्या आने लगता है तथा मनुष्य का जीवन बर्बाद होने लगता है !

केतु कमजोर होने पा समस्या

Ketu Mantra कमजोर रहने पर लोगों को बहुत परेशानी होता है जैसे – ज्यादा भाग दौर के बाद भी आपको सफलता नहीं मिलती , हमेशा नेगेटिव सोचते रहते हैं, पैरों में हमेशा दर्द रहता है, आपको कई बीमारी का सामना करना पड़ता है, दाद खाज खुजली की समस्या हमेशा बनी रहती है , बुरे संगत में पड़ जाना और धन को बर्बाद कर देना ,कोई आपको हमेशा बदनाम करता है ,आपके मान सम्मान को कोई ठेस पहुंचा रहा हो, आपको परेशान कर रहा हो, आपकी किसी भी समस्या का सामना कर रहे हैं, संतान न होना या बार-बार गर्भपात होना आदि , तो आपका केतु कमजोर है !

केतु मंत्र का जाप कैसे करें ?

ढीला सा कपड़ा पहनकर किसी भी आसन पर बैठ जाएं कुछ लोग जमीन पर नहीं बैठ सकते हैं ,इसलिए वे किसी कुर्सी पर या सोफा पर काला कपड़ा बिछाकर बैठ बैठ सकते हैं ! अब दस बार सामान्य प्रणाम करें और जोर से सांस की से जितना हो सके दोनों आंखों के बीच में ध्यान देते हुए केतु मंत्र का जाप करें ! “ॐ स्रां स्रीं स्रौं सः केतवे नमः” मंत्र को धीरे धीरे जाप करना है 15 मिनट तक रोज नियमित सपना है ! और ऐसा 27 दिन तक नियमित करना है आप Ketu Mantra को किसी भी माला से जप कर सकते हैं Ketu Mantra को नित्य 15 मिनट तक जाप कर सकते हैं, धीरे धीरे यह समय सीमा को बढ़ा सकते हैं !

केतु मंत्र जरूरी नियम

  • इस अभ्यास में दिक्षा की जरूरत नहीं होती यह पूजा आप शनिवार से शुरू कर सकते हैं अगर आप नौकरी कर रहे हैं या विद्यार्थी हैं या ग्रिहनी है तो इस मंत्र को पूर्व दिशा की तरफ मुंह करके करें !
  • अगर आप अपने व्यापार कर रहे हैं या कला के क्षेत्र में है तो इस मंत्र को पश्चिम दिशा की तरफ मुंह करके जपे , अगर आप लॉटरी, सट्टा, या शेयर बाजार , बैंकिंग क्षेत्र होटल के व्यवसाय में है तो इस मंत्र को उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके जपे !
  • अगर आप जमीन खरीदने बेचने का कार्य करते हैं, किसी और कार्य लोहा कोयला चमड़ा का तीर्थ क्षेत्र में ऐसा कार्य करते हैं, जिसमें ब्रोकरेज एनी दलाली लेनी पड़ती हो या देनी पड़ती हो तो इस मंत्र को दक्षिण दिशा की तरफ मुंह करके जपना चाहिए !
  • इस मंत्र का जाप 18 वर्ष से ऊपर कोई भी स्त्री या पुरुष कर सकता है ! महिलाएं माशिक धर्म के वजह से 3-4 दिन का गैप करके कर सकते हैं यदि आप कोई भी अच्छे कार्य की शुरुआत करते हैं तो कोई ना रुकावट पैदा हो जाती है इसलिए इसे प्रबल संकल्प के साथ शुरू करें ! अभ्यास को बीच में ना रोके !

Download Ketu Mantra

डिस्क्लेमर :- Hindi Gyan किसी भी प्रकार के पायरेसी को बढ़ावा नही देता है, यह पीडीऍफ़ सिर्फ शिक्षा के उद्देश्य से दिया गया है! पायरेसी करना गैरकानूनी है! अत आप किसी भी किताब को खरीद कर ही पढ़े ! इस लेख को अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर करे !


Download Ketu MantraBuy on Amazon