Mahabharat Movie Star Cast 2020 ! ( Hindi )

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म Mahabharat 2020 के बारे में तो आपने सुना या देखा ही होगा ! अगर नही सुना तो आज हम आपको बताने वाले 2020 में आने वाली है , Mahabharat एक बार फिर से आपको धर्म युद्ध देखने को मिलेगा ! इस फिल्म बॉलीवुड के बड़े – बड़े स्टार को लिया जा रहा है !  Mahabharat Movie Star Cast 2020 के लिए बॉलीवुड के नामी गिरामी अभिनेता को चुना गया है ! तो आज उसी के बारे में हम बात करने वाले है !

Mahabharat Movie Star Cast 2020 को कौन बनाएगा ! 

इस फिल्म को आमिर खान बनाने जा रहे है, और साथ में ये फिल्म आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है ! इस फिल्म को लेकर आमिर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है ! फिलहाल आमिर खान अभी ठ्ग्स ऑफ़ हिंदुस्तान को लेकर काफी व्यस्त है ! और इस फिल्म को फाइनेंस कर रहे है भारत के जाने – माने उद्योगपति मुकेश  अम्बानी करेंगे ! ये काफी बजट  की फिल्म होगी जिसके लिए मुकेश अम्बानी 1000 करोड़ रूपये देंगे !
फिल्म को 5 अलग अलग भाग में बनाये जायंगे ! इस पुरे भाग को बनाने में लगभग 10 साल लगेंगे ! अभी फ़िलहाल आमिर खान ठ्ग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद से इस फिल्म के ऊपर काम करना शुरू कर देंगे !
इस फिल्म की अभी कोई भी अधिकारिक रूप से स्पष्ट नही किया गया है ! गया ये project शुरू होती है तो दर्शको को एक और बेहतरीन फिल्म देखने को मिलेगी ! 

Mahabharat Movie Cast 2020 में कौन किस रोल में होगा ! 

इस फिल्म को बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली डायरेक्ट करेंगे !  और उनके साथ और भी डायरेक्टर होंगे जो उनकी मदद करेंगे इस फिल्म की बनाने में !

Mahabharat Movie Star Cast 2020

अभिनेता 

अभिनेता का कार्य भाग 

प्रभास  भीम
आमिर खान  कृष्णा 
रजनीकांत  द्रोणाचार्य 
अजय देवगन  दुर्योधन 
दीपिका पादुकोण  द्रौपदी 
अभिषेक बच्चन  दुशाशन 
रणवीर सिंह  सहदेव
ऐश्वेर्या राय  गंगा 
कमल हसन  शांतनु 
गुलशन ग्रोवर  शकुनी मामा 
विधुत जामवाल  नकुल
अर्जुन रामपाल  युधिष्ठिर 
ऋतिक रौशन  कर्ण 
रेखा  कुंती 
अमिताभ बच्चन  भीष्म 
फरहान अह्ख्तर  अर्जुन 

आमिर खान कृष्ण और कर्ण के रोल को लेकर काफी  चिंतित है , उन्हें  कर्ण और कृष्णा के दोनों के रोल अच्छे लग रहे है ! अब देखना ये होगा की वो किस रोल को चुनना पसंद करते है !

इसकी फिल्म Mahabharat Movie Star Cast 2020 की अधिकारिक रूप  से  बताया नही गया है ! आपको क्या लगता है इस फिल्म को बनानी चाहिए या नही अगर बनानी चाहिए इस फिल्म में आमिर खान के सबसे अच्छा रोल कौन सा रहेगा हमें कमेंट करके जरुरु बताये ! 

2 Comments

  1. Krishna ke rol me Amir Khan , Karn Ke Role me Ajay devgan Chahiye .
    Ye film Jald se Jald Banni Chahiye. N bhoto n Bhavishya Hit hogi.

  2. Lord Krishna Said “Watch the whole World as your family, Then all the problems will automatically solved”
    Let us not do Hindu, Muslim, sikh, thing this time and accept Amir Khan as our own, after-all it is a Dharmic Movie.

Comments are closed.