TakZang Missed Call Bomber | The Best Prank App for Android

नमस्कार दोस्तों कैसे है आप सभी आज मैं TakZang Missed Call Bomber App के बारेमें बताने वाले है , जो बहुत ही ज्यादा Powerful एप्लीकेशन है , इससे आप अपने किसी भी दोस्त से मजे ले सकते है !

TakZang Missed Call Bomber क्या है ?

दोस्तों यह Prank पर एप्लीकेशन है लेकिन दोस्तों यह बहुत ही ज्यादा पावरफुल एप्लीकेशन है , इसके मदद से आप अपने किसी भी दोस्तों के मोबाइल फ़ोन पर जितने चाहे उतने Missed Call आप इस TakZang Call Bomber एप्लीकेशन की मदद से कर सकते है ! आप किसी किसी दोस्त को 50 Missed Call देना हो तो आपको 50 बार कॉल करना होगा ! लेकिन आप इस एप्लीकेशन के मदद से सिर्फ एक बार में 50 Missed call दे सकते है !

जैसे आपका कोई दोस्त आपसे कहंता है की आप उसे कभी कॉल नही करते है या फिर वो आपका Call कभी नहीं उठाता है तो उसे आप इस Call Bomber Application के मदद से उसे जितने चाहे उतने Missed Call दे सकते है जैसे आप उसे 100 Missed Call सिर्फ एक बार इस app में Set कर दे बस वो अपने आप वो Missed उसके Phone पर आपके Phone से Automatic जाने लगेगा !

TakZang Missed Call Bomber Apk कैसे इस्तेमाल करते है ?

दोस्तों यह एक Third Party Application है तो यह आपको Play Store पर नही मिलेगी ! इसे आप हमारे दिए गये Download Link से Download कर सकते है ! नीचे में दिया हुआ है !

सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने एंड्राइड फ़ोन में download करके install कर लेना है ! app को install करने के लिए नीचे दिए Link पर Click करके Download कर सकते है !

Download Now

एप्लीकेशन को इंस्टाल करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में ओपन करना है और उसके बाद आपको आपके फ़ोन में कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस नजर आएगा !

इसके बाद आपको दिख रहे सभी आप्शन में से से आपको सबसे पहले आप्शन पर START पर क्लिक करना है ! तब आपका एप्लीकेशन आपके काम के लिए रेडी हो हो जायेया !

उसके बाद दोस्तों यहा पर आपको उस दोस्त का नंबर डालना है , जिसके फ़ोन पर आप Missed call करना चाह रहे है ! यहा पर आप उसका 10 अंको का मोबाइल नंबर डाल दे उसके बाद आपको NEXT वाले Option पर Click करना है !

ये सब करने के बाद दोस्तों आपके दोस्त को जितने भी Missed call उसके फ़ोन पर करने है , उसे आपको यहा पर डाल देना है , जैसे की आप अभी देख रहे है की वहा पर 10 लिखा गया है तो उस दोस्त को आपके फ़ोन से उसे 10 बार Missed call जायेगा ! उसके बाद आपको Next के Option पर Click कर देना है !

इसके बाद दोस्तों आपको यहा पर समय सेट करना होता है , की कितने देर के बाद 1 मिस्ड call के बाद दूसरा मिस्ड काल जाये ! तो उसे आप यहा पर डाल दे , जैसे आप चाहते है की हर 10 सेकंड के बाद Missed Call जाए तो , वहा पर आप 10 डाल दे ! दोस्तों उससे पहले आपको उस नंबर पर एक बार call करके चेक कर ले की कितने देर के बाद उसका काल लग रहा है ! उसके हिसाब से आप वहा पर समय सेट कर दे ! उसके बाद Start पर क्लिक कर दे , उसके बाद आपका फ़ोन तय समयांतराल के बाद Call Bomber Apk उसके फ़ोन पर Missed Call देना शुरू कर देगा !

दोस्तों यह आपके द्वारा सेट किये Missed call की संख्या को पूरा करने के बाद अपने आप बंद हो जायेगा ! लेकिन अगर आप इसे बीच में बंद करना चाहते है तो आप अपने Mobile Phone के Power Button को 2 बार दाबिये यानी उसे Lock करके Unlock करिए ! उसके बाद यह अपने आप ही बंद हो जायेगा !

Disclaimer (आवश्यक सूचना )

दोस्तों यह आर्टिकल किसी के भी प्राइवेसी के खिलाफ नही लिखी गयी है , बस यह एक मनोरन्जन के लिखी गयी है , ताकि आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सके , यह किसी को भी परेशान करने के लिए प्रेरित नही करता है ! अगर आप किसी को भी परेशान करते है तो हो सकता है की वो आपके ऊपर उचित करवाई कर सकता है अन्यथा पुलिस में शिकायत भी कर सकता है ! तो इसे आप सोच समझ कर ही इसका इस्तेमाल करे !


Leave a Reply

Your email address will not be published.