Tamil Rockers- Tamil Movies, Tamil Rockes Telgu All Information

अगर आप Movies Download करने का शौक रखते है तो आपने भी Tamil Rockers, Tamil Movies, Tamil Rockes Telgu जैसी वेबसाइट का नाम तो सुना ही होगा ! अगर आप इसके बारे में नही जानते है तो आप शायद कोई भी Movie Online download नही करते है !

Tamil Rockers, Tamil Movies, Tamil Rockes Telgu

दोस्तों यह ठीक Dhoom 2 के ऋतिक रौशन जैसा है हमेशा चेहरा बदलता रहता है ! यानी की इसे एक नाम से नही पहचाना जा सकता है ! दोस्तों यह Website हमेशा अपना URL बदलती रहती है ! यह World की सबसे Number Site है जो Payrecy King के नाम से जाना जाता है ! यह दुनिया भर में Copyright Material यानी की Movies , TV SHOWS , SERIALS , WEB SERIES , MUSIC इस्यादी Copyright Material को Distribute करता है ! और यह Hindi , English , Tamil , Telgu , Malyalam बहुत सारी भाषाओ में इसे Distribute करता है !

यह बहुत सारे देशो में Payrecy करता है , जितने भी illigal Payrecy काम होते है वो सब ये Tamil Rockers की group करती है ! इसने पुरे दुनिया की Bollywood , Hollywood या फिर कोई Online Media Plateform हो सबके नाक में दम कर रखा है ! इस Website Tamil Rockers, Tamil Movies, Tamil Rockes Telgu के चलते सभी Industry बहुत ज्यादा नुकसान हो रही है !

How dose work Tamil Rockers Website

यह Payrecy के दुनिया में सबसे बदनाम वेबसाइट है , इसके ऊपर हमेशा से आरोप लगते रहे है , लेकिन ये वेबसाइट अपना काम ईमानदारी से करता रहा है ! यह वेबसाइट कोई Movie रिलीज़ होती है , ठीक उसके कुछ घंटो के बाद इसके वेबसाइट पर Free में Public के उपलब्ध हो जाती है ! इसमें Bollywood ही नही बल्कि इसमें Hollywood भी शामिल है , जिसमे Hollywood फिल्मो के Hindi Dubbed Version भी उपलब्ध होते है ! और यह Tamil Movies को भी Hindi और Tamil भाषाओ में लीक करता है ! जबकि ये गैरकानूनी है !

यह जैसे ही कोई Bollywood , Hollywood , Tamil , Malyalm कोई भी Film Release होता है तो वहा के Local Theater से उसे Record करके Leak किया जाता है ! यह काम Local Theater से Free में या पैसे देकर भी किया जाता है ! Tamil Rockers के Member हर राज्य और हर देश में है ! जिससे उसे किसी भी देश से किसी भी Movie को Leak करने में बहुत आसानी होती है !

इस पुरे काम में 3 से चार लोग जुड़े होते है , जो मिलकर ये पूरा काम करते है , जिसे पकड़ना बहुत ही मुश्किल है , ये सब काम बहुत गुप्त तरीके से होता है ! इसमें Local Theater वाले , Local Tamil Rockers Member , और Tamil Rockers Distributers , ये सब मिलकर किसी भी Movie को आसानी से Online leak कर देते है !

सबसे पहले इसे Local Theater की मदद इसे Record किया जाता है , उसके बाद उसे Local Tamil Rockers Group Member को दिया जाता है , उसके बाद वो Tamil Rockers वेबसाइट को संचालित करने वालो के पास भेजा जाता है ! उसके बाद वो उस Movie , Video को अपलोड कर देते है !

Why can not Stop Tamil Rockers Website ?

आपके मन में भी ये सवाल जरुर आया होगा की क्या इसे बंद नही किया जा सकता है ! हमारे देश में भी बहुत से IT Experts है , हमारी Bollywood Industry इतनी बड़ी है , और उन्हें Tamil Rockers की वजह से करोड़ो रूपये का नुकसान होता है ! दोस्तों हमारे देश की सरकार और Anti Payrecy Cell ने भी इसे बंद करने की बहुत कोशिश की लेकिन इसे कभी भी बंद नही करा पाए !

2018 में इसके Owner को गिरफ्तार भी कर लिया गया था , लेकिन ये साईट बंद नही हुयी ! 2018 में 2.0 film यानी की Robot 2.0 को इसने ऑनलाइन लीक कर दिया गया था ! Robot 2.0 के Piracy को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने लगभग 12 हजार पायरेसी करने वाले वेबसाइट को ब्लाक करवा दिया था लेकिन उसके बाद भी यह फिल्म Online Leak हो गयी थी !

दरअसल में यह Website हमेशा अपना Adress बदल लेती है ! जिससे उसका एक वेबसाइट बंद होते ही दुसरे वेबसाइट पर सिफ्ट हो जाता है ! जिससे इसे बंद करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है ! यह बहुत तेजी से अपना URL Adress change करता है , जिससे इसे बंद करना किसी के बस के बात नही है !

The domains used by the Tamilrockers site recently are:

Tamilrockers .cc (From Mar 7)
Tamilrockers .to (From Apr 20)
Tamilrockers .be (From Jul 6)
Tamilrockers .pm (From Jul 28)
Tamilrockers .ws (From Aug 11)
Tamilrockers .lu (From Sep 6)
Tamilrockers .la (From Sep 27)
Tamilrockers .ac (From Nov 25 

Other domains reportedly used by Tamilrockers site are:

tamilrockers .br
tamilrockers .hn
tamilrockers .cl
tamilrockers .mu
tamilrockers .ph
tamilrockers .gd
tamilrockers . vc
tamilrockers. gy
tamilrockers .cl
tamilrockers . gs
Tamilrockers .li
Tamilrockers .st
Tamilrockers .ro
Tamilrockers .ax
tamilrockers-s. co
Tamilrockers .tv
Tamilrockers .com
Tamilrockers .net

ये सभी Domain Tamil Rockers के द्वारा इस्तेमाल किया गया है या किया जाने वाला है ! इनमे कुछ वेबसाइट डायरेक्ट डाउनलोड करने की सुविधा देती है तो कुछ torrent की वेबसाइट है जो magnet लिंक देती है जिसके मदद से कोई भी विडियो डाउनलोड किया जा सकता है ! इससे पूरी Public इस वेबसाइट के साथ बहुत खुश है क्योकि उन्हें सारी फिल्मे फ्री में मिल जाती है ! लेकिन इंडिया में पायरेसी की चीजे डाउनलोड करना और उसका डिस्ट्रीब्यूट करना दोनों ही illigal है ! लेकिन फिर लोग इस काम में लगे हुए है !

How Many Big Budget Movies are Online Leaked by Tamil Rockers

वैसे तो हर Movie आपको यहा पर Download करने के लिए मिल जायेगा , लेकिन आपको कुछ ऐसी फिल्मो के बारे में बताना चाहता हूँ , जिसे Tamil Rockers ने Release के कुछ घंटे बाद ही Online Leak कर दिया , इनमे से कुछ Movie ऐसी भी है जो इंडिया में Release से पहले ही Leak कर दिया गया ! जिससे Movie Producer और उनके कंपनी को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ !

Robot 2.0 Film

यह फिल्म लगभग 4 साल के कड़ी मेहनत के बाद बनाया गया था ! जिसमे लगभग 500 करोड़ रूपये से ज्यादा लगा था ! ऐसे में उन्होंने मद्रास हाईकोर्ट की मदद भी ली थी , जिससे उस फिल्म की पायरेसी को रोका जा सके , जिसमे मद्रास हाईकोर्ट के आदेश पर लगभग 12 पायरेसी साईट और उससे जुड़े सभी लिंक को बैन कर दिया गया था ! लेकिन उसके बाद भी Tamil Rockers की Website ने उसे Leak कर दिया था ! जिससे 2.0 film को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ था !

Malayalam film Odiyan

दोस्तों यह एक मलयालम फिल्म थी , जिसे रिलीज़ होने से पहले ही 12 दिसम्बर 2018 को Online रिलीज़ कर दिया गया था ! यह एक फैंटेसी थ्रिलर फिल्म थी !इसमें मोहनलाल , प्रकाश राज , तथा मंजू वार्रिएर काम कर रही थी ! जिसे 14 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ किया जाना था !

Hollywood movie Aquaman 

यह एक हॉलीवुड फिल्म थी , इसे भी रिलीज़ के तुरंत बाद इंडिया समेत सभी देशो में ऑनलाइन लीक कर दिया गया !

SIMBA

यह साल के अंत में आने वाली सबसे जबरदस्त Movie थी , इसमें रणवीर सिंह , सारा अली खान , अजय देवगन . सोनू सूद , और भी बड़े कालाकार इसमें काम कर रहे थे ! इसे भी Tamil Rockers के द्वारा लीक कर दिया गया था !

दोस्तों लगभग Bollywood , Hollywood , Tamil से जुडी जितने भी बड़े फिल्म थी सबको लगभग इन्होने उसे लीक कर दिया ! और उसने पायरेसी की दुनिया में नया कदम रखा ! इसके कनेक्शन दुनिया के बड़े बड़े पायरेसी करने वाले अंडरवर्ल्ड से भी जुडा बताया गया !

So What is the new link of Tamil rockers Website ?

दोस्तों इनकी टेक्नोलॉजी इंतनी तेज है की दोस्तों जब ये नये लिंक पर अपनी साईट को सिफ्ट करते है ! उनकी पुरानी वेबसाइट खत्म हो जाती है ! ये किसी नये वेबसाइट के लिए के नया लिंक खोज पाना बहुत कठिन होता है !लकिन Tamil Rockers के Website के लिए ऐसा कुछ नही है ! जब आप उनके पुराने लिंक को Type करते है तो उनका नया Link अपने आप आपको मिल जाता है ! जिससे आप उसे आसानी से खोल पाते है !

Tamil Rockers – Download Tamil Movie , Bollywood , Hollywood Full HD Leaked Movies

वैसे तो दोस्तों ये एक Movie Piracy Website है , जहा से कोई भी Movie Download करना गैरकानूनी है , लेकिन सरकार और बहुत से हैकर के मदद से भी इस वेबसाइट को पूरी तरह से रोकना असंभव है ! बहुत से लोग इस वेबसाइट के जरिये , फिल्म को download करते है !

यहा पर दोस्तों आपको हर Quality में Movies हर Language में Movies मिल जाती है ! यहा पर आपको Category Wise सारी Movies के Section मिल जाते है , यहा पर आपको Bollywood , Hollywood , Tamil Movies , Malyalam Movies आपको हर Language में उपलब्ध है ! और आप इसे Full HD , HD , MP4 , इत्यादि Quality में आसानी से Download कर सकते है !

Tamil Rockers – Piracy Website is most dangerous

वैसे तो दोस्तों हमें किसी भी Piracy वेबसाइट से दूर रहना चाहिए क्योकि यह पूरी तरह से गैरकानूनी है , और इसलिए भी इससे दूर रहना चाहिए , क्योकि इनके वेबसाइट आपके कंप्यूटर के सेफ नही होते है ! जैसे ही आप इनके वेबसाइट पर कोई भी फिल्म को डाउनलोड करने जाओगे , वैसे ही आपके कंप्यूटर में कुछ फाइल आटोमेटिक डाउनलोड हो जाते है , जो आपके कंप्यूटर को और आपके डाटा को बहुत ज्यादा नुकसान पंहुचा सकते है ! तो दोस्तों आप इससे दूर ही रहे और अपने दोस्तों को भी इससे दूर रहने क सलाह दे !

How to Search Tamil Rockers Website keyword ?

tamil rockers jio rockers tamil
tamil rockers torrent tamilrockers
tamil rockers malayalam tamil rockers com
english to tamil tamilrockers. la

Tamil Rockers, Tamil rockers telgu , tamilrockers,

tamilrockers. com
tamilrockers. mx
tamilrockers la
tamil movies
tamilrockers forum
tamilrockers 2018
movie download
latest movies
tamilrockers. cl
tamilrockers telugu
tamilrockers latest
tamilrockers. co
tamil movie download
tamil movies download
tamilrockers new link
tamilrockers. re
www.tamilrockers.com
tamilrockers .tv
tamil rockers .com
movies download
tamilrockers. lv
tamilrockers. gr
new tamil movies
tamilrockers. nu
tamilrockers .li
tamilrockers .gs
tamil hd movies
malayalam movies
tamilrockers 2018 download
download utorrent
tamilrockers .in
tamilrockers hd
latest hindi movies
telugu movies download
tamilrockers .ph
tamil new movies
tamilrockers 2018 movies download
tamilrockers .by
tamilrockers .nz
download movies
tamilrockers telugu movies
tamilrockers .vc
angamaly diaries
tamilrockers .to

तो दोस्तों कैसी लगी हमारी आज की ये जानकारी , इसे आप अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करिए , और आपको क्या लगता है की इस वेबसाइट को बंद कर देना चाहिए या नही ये हमें कमेंट करके जरुर बताइए

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानी है और Web Tricks Hindi Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।